Thursday 2 November 2017

काउंटर ट्रेंड विदेशी मुद्रा व्यापार साथ td अनुक्रमिक कोड


टीडी क्रमशः गणनाएं ट्रेडिंग एम्प विश्लेषण मार्च 2008 में शामिल किया गया स्थिति: असली खुद के तरीके के साथ वास्तविक नाम 12,121 व्यापारियों को उनके विश्लेषण में टीडी (टॉम डेमार्र्क) अनुक्रमिक संख्याओं का उपयोग करते हुए आमंत्रित करना, किसी भी अन्य विश्लेषण या मूल्य क्रिया के साथ या इसके बिना विदेशी मुद्रा में रुचि के किसी भी जोड़े के ट्रेडिंग निजी तौर पर मैंने इसे यूआरयूएसएंड एपीपी जीबीपीजीपी में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था लेकिन दूसरे जोड़े में रुचि भी है I यद्यपि यह विशेष रूप से ट्रेंड रिवर्सल्स का अनुमान लगाने के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है, लेकिन मैं इसे किसी भी प्रकार के व्यापार में उपयोग करता हूं। भी scalping, दिन व्यापार ट्रेंडिंग, एंटी ट्रेंडिंग इत्यादि। हाल ही में ईयू एम्प जीजे में विश्लेषण: मार्च 2008 में शामिल किया गया स्थिति: असली खुद के तरीके के साथ असली नाम 12,121 पोस्ट देखकर सोना इस सोमवार को कैसे खुलेगा। एम 30 टीएफएफ में उलटी गिनती खरीदना 1130.25 से नीचे कीमत खत्म करने के लिए संभवतः अगले 1124.18 से 1122.30 तक आंदोलनों को शुरू करने के लिए समर्थन करता है। एच 4 में गिनती के लिए 1137.87 तक बढ़ने के लिए कीमत फिर से खत्म करने के लिए अगले 1139.10 से 1148 तक हो सकता है, 1140 से नीचे अनुमेय। बहुत नीचे बेचने के लिए, 1105-1088-77 हो सकता है दैनिक पहले ही संकेत amp एच 1 बेचने की पूर्णता बेचते हैं तो उन आंदोलनों के contraindication। उल्टा सीमित हो सकता है वास्तव में देखते हैं कि इस सप्ताह क्या होगा धन्यवाद, fontu टीडी (टॉम डेमर्क) का इस्तेमाल करते हुए व्यापारियों को अपने विश्लेषण में अनुक्रमिक गणनाओं को आमंत्रित करते हुए किसी भी अन्य विश्लेषण या मूल्य कार्रवाई के साथ या बिना विदेशी मुद्रा में किसी भी जोड़े के हित के कारोबार निजी तौर पर मैंने इसे यूआरयूएसएंड एपीपी जीबीपीजीपी में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था लेकिन दूसरे जोड़े में रुचि भी है I हालांकि यह विशेष रूप से बाएं ट्रेंड रिवर्सल का अनुमान लगाने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है, लेकिन मैं इसे किसी भी प्रकार के व्यापार में उपयोग कर रहा हूं। भी scalping, दिन व्यापार ट्रेंडिंग, ट्रेंडिंग विरोधी आदि। हाल में एयूपी जीजे में विश्लेषण:। टीडी अनुक्रमिक, टीडी कॉम्बो और टीडीएसटी का एक प्रशंसक हूं I हालांकि, अभी तक एमटी 4 के लिए ऐसे संकेतक ढूंढना नहीं है जो टीडी पुस्तक के अनुसार मूल नियमों को चिपकते हैं। अधिकांश, यदि सभी नहीं, तो निजी विचारों को सूचक में कोडित किया गया है। सीक्यूजी, ब्लूमबर्ग और रिट्यूर्स के विश्वसनीय स्रोत बहुत महंगा हैं। क्या आप जानते हैं कि मैं एमटी 4 के लिए उपरोक्त संकेतक कहां प्राप्त कर सकता हूं जो कि टीडी की किताब 3111 9 23376 विक्टर वी आईएम में टीडी सीक्वेंशियल, टीडी कॉम्बो और टीडीएसटी के प्रशंसक हैं। हालांकि, अभी तक एमटी 4 के लिए ऐसे संकेतक ढूंढना नहीं है जो टीडी पुस्तक के अनुसार मूल नियमों को चिपकते हैं। अधिकांश, यदि सभी नहीं, तो निजी विचारों को सूचक में कोडित किया गया है। सीक्यूजी, ब्लूमबर्ग और रिट्यूर्स के विश्वसनीय स्रोत बहुत महंगा हैं। क्या आप जानते हैं कि मैं एमटी 4 के लिए उपरोक्त संकेतक कहां प्राप्त कर सकता हूं जो कि टीडी की किताब से चिपक जाती है, हितों के लिए धन्यवाद इरीच एफएक्स और कैमव्वूओ मैं भी इस प्रणाली के लिए नया हूँ और अचानक मुझे दिलचस्पी मिल गई। मूल पुस्तकों के amp औकेदक सभी महंगे हैं amp संभवतः ऐसा आवश्यक नहीं है जब तक कि पेशेवर नहीं। क्योंकि मैं एम्प को अपने रास्ते समझता हूं, स्तर के भीतर मैंने मूल्य क्रियाओं की मूल बातें हासिल कर ली हैं I टीडीएससी में यहां केवल बुनियादी नियम ही बचे हुए हैं, मैं अभी तक नेट एंपी के बारे में अभी तक खोज की है, जो कि वे पर्याप्त हैं, बाकी का मालिक है। मैं यहां एफएफ में देख रहा हूं इसके बारे में बहुत सारे धागे हैं। खोज। यह सोमवार को सोना कैसे सोना होगा एम 30 टीएफएफ में उलटी गिनती खरीदना 1130.25 से नीचे कीमत खत्म करने के लिए संभवतः अगले 1124.18 से 1122.30 तक आंदोलनों को शुरू करने के लिए समर्थन करता है। एच 4 में गिनती के लिए 1137.87 तक बढ़ने के लिए कीमत फिर से खत्म करने के लिए अगले 1139.10 से 1148 तक हो सकता है, 1140 से नीचे अनुमेय। बहुत नीचे बेचने के लिए, 1105-1088-77 हो सकता है दैनिक पहले ही संकेत amp एच 1 बेचने की पूर्णता बेचते हैं तो उन आंदोलनों के contraindication। उल्टा सीमित हो सकता है वास्तव में देखते हैं कि इस सप्ताह क्या होगा धन्यवाद, फंटू एम 5 में एक हीरा शॉर्टकट (झूठी) और सोने में बड़े पैमाने पर नीचे हो सकता है। 1137-39 तक अच्छा गिरावट, 1122-1119 तक ऊपर, fontuTD अनुक्रमिक ईए में कस्टम सूचक का उपयोग करने की आवश्यकता है हाय। मेरे पास यह कस्टम सूचक है जो मुझे कहीं न कहीं मिला। यह एक टॉम डेमनक अनुक्रमिक सूचक है Ive कुछ दृश्य backtesting किया है और यह प्रवृत्ति उल्टा खोलने में काफी सटीक लगता है यह देखने के लिए कि मैं सुधार कैसे कर सकता हूं और कुछ बैकटेस्टिंग के लिए Ive ने इसे ईए में बनाने का प्रयास किया। दुर्भाग्य से मैं अभी तक असफल रहा हूं। चूंकि आईएम कोई सांकेतिक शब्दों में कहें नहीं मैं विशेषज्ञ सलाहकार बिल्डर मैं वेब पर कहीं मिल गया है इस्तेमाल किया। सबसे पहले मैंने कोड को सूचक से ईए में कॉपी करने की कोशिश की, और बहुत सारे tweaking के बाद मैं ईए संकलन कर सकता था, लेकिन कोशिश करते समय कोई व्यापार नहीं किया जाता है। मेरा दूसरा प्रयास ईआइटी में कस्टम इंडिकेटर का उपयोग करने के लिए आईसीयूस्ट फ़ंक्शन का उपयोग करने का प्रयास था, लेकिन मुझे पता नहीं था कि ई. ए.. द्वारा बुलेल्स अलर्ट कैसे पहचाना जा सकता है .. क्या कोई मुझे यहाँ एक हाथ दे सकता है शायद यह सुझाव दें कि कैसे मैं ईए में कस्टम फ़ंक्शन का इस्तेमाल कस्टम सूचक को जोड़कर कर सकता हूं मेटा ट्रेडर 5 कॉपीराइट 2000-2018, एमक्यूएल 5 लि। लिस्ट। क्रमिक ट्रेडिंग संकेतक (उलटी गिनती 038 निकास) डाउनलोड करने में हमसे जुड़ें। ट्रेडिंग संकेतक डेवलपर: थॉमस डेमर्क। टीडी अनुक्रमिक अवधारणा: थकावट अंक का उपयोग करते हुए ट्रेंड रिवर्सल। स्रोत: (i) डेमर्क, टी.आर. (1994) तकनीकी विश्लेषण के नए विज्ञान। न्यू जर्सी: जॉन विली एम्प संस, इंक। (Ii) कौफमैन, पी। जे। (2005)। नया ट्रेडिंग सिस्टम और तरीके न्यू जर्सी: जॉन विले एम्प संस, इंक। अनुसंधान लक्ष्य: टीडी अनुक्रमिक पैटर्न का प्रदर्शन समय के साथ ही निकलता है (टीडी क्रमिक मार्केट स्टडीज, एलएलसी का ट्रेडमार्क है)। विशिष्टता: तालिका 1. परिणाम: चित्रा 1-2 व्यापार सेटअप: तालिका 1 (सेटअप, चौराहों, और उलटी गिनती) में बताए गए पेड़ चरण हैं। व्यापार प्रविष्टि: तालिका 1 में समझाया तीन प्रवेश विधियां हैं। हम दूसरी विधि लागू करते हैं। लांग ट्रेड्स: बंद करें पर बंद करें अगर बंद करें gti बंद करें 4 लघु व्यापार: बंद करें अगर करीबी एलटी बंद करें 4. सूचकांक: मैं वर्तमान बार व्यापार निकास: तालिका 1. पोर्टफोलियो: 42 प्रमुख बाजार क्षेत्रों (वस्तुओं, मुद्राओं, ब्याज दरों और इक्विटी इंडेक्स) से 42 वायदा बाजार। डेटा: 1 9 80 से 33 वर्ष। परीक्षण प्लेटफार्म: MATLAB द्वितीय। संवेदनशीलता परीक्षण सभी 3-डी चार्ट के बाद लाभ फैक्टर, शार्प अनुपात, अल्सर प्रदर्शन सूचकांक, सीएजीआर, अधिकतम ड्राडाउन, प्रतिशत लाभकारी व्यापार और औसत के लिए 2-डी समोच्च चार्ट हैं। विन औसत हानि अनुपात। अंतिम तस्वीर इक्विटी वक्र की संवेदनशीलता दर्शाती है। टेस्टेड वेरिएबल्स: काउंटडाउन लैंग एम्प टाइमइंडएक्स (परिभाषाएं: तालिका 1): चित्रा 1 पोर्टफोलियो प्रदर्शन (इनपुट: टेबल 1 कमीशन एम्प स्लीपेज: 0)। स्रोत: (i) डेमर्क, टी.आर. (1994) तकनीकी विश्लेषण के नए विज्ञान। न्यू जर्सी: जॉन विली एम्प संस, इंक। (Ii) कौफमैन, पी। जे। (2005)। नया ट्रेडिंग सिस्टम और तरीके न्यू जर्सी: जॉन विले एम्प संस, इंक। टीडी क्रमिक: सेट अप लॉन्ग ट्रेड्स: कम से कम 9 लगातार बंद होने के मुकाबले कम से कम 4 ट्रेडिंग दिन बंद हो जाता है (Closei lt Closei 4 Index: i वर्तमान बार)। इस मामले में जहां आज 8217 के करीब करीब या करीब 4 ट्रेडिंग दिनों से अधिक है, सेटअप फिर से शुरू होना चाहिए। लघु व्यापार: कम से कम 9 लगातार बंद होने के मुकाबले अधिक से अधिक 4 ट्रेडिंग दिन पहले बंद हो गए हैं (Closei gt Closei 4 Index: i वर्तमान बार)। इस मामले में जहां आज 8217 के करीब करीब 4 ट्रेडिंग दिन पहले की तुलना में समान या छोटा है, सेटअप फिर से शुरू होना चाहिए। नोट: प्रत्येक दिन एक पीठ की अवधि एक व्यापारिक दिन है। टीडी अनुक्रमिक: चौराहे लंबी ट्रेड: सेटअप के 8 वें दिन या बाद के किसी भी दिन उच्चतर 3 या उससे अधिक दिन पहले किसी भी दिन के कम या उससे अधिक के बराबर है। यह नियम यह आश्वासन देता है कि कीमतें एक व्यवस्थित फैशन में घट रही हैं। लघु व्यापार: सेटअप के 8 वें दिन या उसके बाद के किसी भी दिन कम या किसी दिन के 3 या उससे अधिक दिन पहले की तुलना में कम है। यह नियम यह आश्वासन देता है कि मूल्य एक सुव्यवस्थित फैशन में आगे बढ़ रहे हैं। टीडी अनुक्रमिक: उलटी गिनती लंबी अवधि: एक बार सेटअप और चौराहे संतुष्ट हो जाने पर, हम उन दिनों की संख्या की गणना करते हैं, जिसमें करीब 2 दिन पहले की तुलना में कम है (Closei lt Lowi 2 Index: i वर्तमान बार)। इस आवश्यकता को पूरा करने वाले दिनों को एक पंक्ति में होने की आवश्यकता नहीं है जब उलटी गिनती 13 तक पहुंच जाती है, तो उलटी गिनती पूरी हो जाती है और हमें निम्नलिखित सिग्नल तक कोई खरीद संकेत नहीं मिलता है: (ए) उलटी गिनती की प्रक्रिया चल रही है, एक साथ एक नई सेटअप का गठन होता है (बी) वहां एक बंद है जो सेटअप चरण के दौरान हुई उच्च अंतराल उच्च लघु व्यापार: एक बार सेटअप और प्रतिच्छेदन से संतुष्ट हो जाने पर, हम उस दिन की संख्या की गणना करते हैं जिसमें करीब 2 दिन पहले बंद हुआ (Closei gt उच्च 2 सूचकांक: वर्तमान बार)। इस आवश्यकता को पूरा करने वाले दिनों को एक पंक्ति में होने की आवश्यकता नहीं है जब उलटी गिनती 13 तक पहुंच जाती है, तो उलटी गिनती पूरी हो जाती है और हमें एक सिग्नल मिलता है जब तक कि निम्न स्थितियों में से कोई भी नहीं होता है: (ए) उलटी गिनती की प्रक्रिया चल रही है, एक साथ एक नई सेटअप का गठन होता है (बी) सेटअप चरण के दौरान हुई सबसे कम इंट्राडे कम डिफ़ॉल्ट वैल्यू: सेटअप लैलेन्थ 9 सेटअपलूकबैक 4 इनक्सेक्शनलूकबैक 3 काउंटडाउन लैंगन 13 काउंटडाउन लॉकबैक 2 संवेदनशीलता टेस्ट: उलटी गिनती 5, 25, चरण 1 प्रविष्टि के तीन तरीके हैं: (ए) उस दिन की समाप्ति पर दर्ज करें जिस पर उलटी गिनती पूरी हो गई है (बी) लांग ट्रेड्स: क्लोज़ पर दर्ज करें अगर क्लोजी बंद करें 4 लघु व्यापार: बंद करें, अगर करीबी एलटी बंद करें 4 (सी) लांग ट्रेड्स: बंद करें, अगर करीबी एटी हाई 2 लघु व्यापार: बंद करें, अगर करीबी एलटी लोवी 2 बंद करें सूचकांक: मैं वर्तमान बार इस परीक्षा में हम दूसरी विधि लागू करते हैं। समय बाहर निकलें: निकटतम दिन, एन टाइमइंडएक्स. टीटी क्रमिक ईए में कस्टम सूचक का उपयोग करने की आवश्यकता है हाय। मेरे पास यह कस्टम सूचक है जो मुझे कहीं न कहीं मिला। यह एक टॉम डेमनक अनुक्रमिक सूचक है Ive कुछ दृश्य backtesting किया है और यह प्रवृत्ति उल्टा खोलने में काफी सटीक लगता है यह देखने के लिए कि मैं सुधार कैसे कर सकता हूं और कुछ बैकटेस्टिंग के लिए Ive ने इसे ईए में बनाने का प्रयास किया। दुर्भाग्य से मैं अभी तक असफल रहा हूं। चूंकि आईएम कोई सांकेतिक शब्दों में कहें नहीं मैं विशेषज्ञ सलाहकार बिल्डर मैं वेब पर कहीं मिल गया है इस्तेमाल किया। सबसे पहले मैंने कोड को सूचक से ईए में कॉपी करने की कोशिश की, और बहुत सारे tweaking के बाद मैं ईए संकलन कर सकता था, लेकिन कोशिश करते समय कोई व्यापार नहीं किया जाता है। मेरा दूसरा प्रयास ईआइटी में कस्टम इंडिकेटर का उपयोग करने के लिए आईसीयूस्ट फ़ंक्शन का उपयोग करने का प्रयास था, लेकिन मुझे पता नहीं था कि ई. ए.. द्वारा बुलेल्स अलर्ट कैसे पहचाना जा सकता है .. क्या कोई मुझे यहाँ एक हाथ दे सकता है शायद यह सुझाव दें कि कैसे मैं ईए में कस्टम फ़ंक्शन का इस्तेमाल कस्टम सूचक को जोड़कर कर सकता हूं मेटा ट्रेडर 5 कॉपीराइट 2000-2018, एमक्यूएल 5 लि। डाउनलोड करें।

No comments:

Post a Comment