Thursday 7 December 2017

टेप पढ़ने विदेशी मुद्रा व्यापार


टेप रीडिंग थॉट्स मार्च 2018 की स्थिति में शामिल है: सदस्य 15 पोस्ट टेप रीडिंग का सरलतम रूप, जैसा कि मैं समझता हूं, वर्तमान कीमत और मात्रा को देख रहा है। तो इसे पिछले के साथ तुलना करें ताकि हम एक कठिन विचार कर सकते हैं जहां बाजार बढ़ रहा है। क्या हम इसे एफएक्स व्यापार में लागू कर सकते हैं, उदाहरण के लिए 4 एच चार्ट का प्रयोग करके टिक मात्रा का उपयोग कर। हम वर्तमान और पिछले मोमबत्तियों की कीमत और मात्रा का अंतर लेते हैं। यदि परिणाम दोनों सकारात्मक हैं तो हम खरीद सकते हैं और यदि नकारात्मक हो तो हम बेच सकते हैं। या इसे दर्ज करने से पहले मौजूदा और पिछले मूल्यों के बीच कुछ निश्चित बिंदु के लिए प्रतीक्षा करके परिष्कृत किया जा सकता है। बाहर निकलें रणनीति खरीदें के लिए निम्नानुसार हो सकती है। या तो दोनों मात्रा और मूल्य अंतर नकारात्मक हो जाता है बेचने के लिए। या तो दोनों मात्रा और मूल्य अंतर सकारात्मक हो जाता है मैं इस पर कुछ दृश्य वापस परीक्षण किया। मेरे पास कोई प्रोग्रामिंग कौशल नहीं है जो कीमत और मात्रा में अंतर को सही तरीके से प्राप्त करने के लिए एक इंडी बनाने की है। फिर भी मैंने सोचा कि यह बात करने के लिए एक अच्छा विषय देगा थ्रेड: टेप रीडिंग और विदेशी मुद्रा टेप रीडिंग और फॉरेक्स हाय टेप रीडिंग क्या है और इसका इस्तेमाल फॉरेक्स के व्यापार में कैसे किया जा सकता है मेटाटैडर में मार्केट वॉच में जब मैं एक जोड़ी का चयन करता हूं और फिर चार्ट चार्ट I पर क्लिक करें एक पंक्ति देखें क्या व्यापारियों ने वास्तव में इस लाइन (केवल मुख्य रूप से) को इकट्ठेक्ट ट्रेड्स में इस्तेमाल किया है, मैं इस विषय पर किताबों की खोज की है, और इस विषय पर निम्नलिखित पाया है: 1. वाइडम ग्रिफ़र और क्रिस्टोफर शूमाकर द्वारा टेप रीडिंग की तकनीकों 2. रिचर्ड डी। वाइकोफ द्वारा टेप रीडिंग में अध्ययन 3. टेप रीडिंग amp मार्केट रणनीति, हम्फ्री बी नील द्वारा कोई मुझे एक सिफारिश दे सकता है धन्यवाद राफेल हाय टेप रीडिंग क्या है और यह विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे किया जा सकता है टेप रीडिंग टिकर-टेप मशीनों के दिनों से एक पुराने स्टॉक मार्केट टर्म है, जो प्रत्येक स्टॉक के कारोबार के लिए कीमत और मात्रा दिखाते हुए पेपर टेप के मील और मील बाहर निकलते हैं। उन दिनों में, अधिकतर व्यापारियों को वास्तविक समय की जानकारी के लिए यह निकटतम चीज़ थी। टेप पढ़ना अनिवार्य रूप से मूल्य क्रिया (व्यापार मात्रा के बारे में जानकारी के साथ) का अध्ययन करना है। विदेशी मुद्रा बाजार में, हम में से बहुत से मूल्य कार्रवाई पर निर्भर करते हैं क्योंकि हमारे प्राथमिक स्रोत सूचना का स्रोत है। लेकिन, हम इसे चार्ट से पढ़ते हैं, टिकर टेप के बजाय और वॉल्यूम खुदरा विदेशी मुद्रा ग्राहक के लिए उपलब्ध मीट्रिक में से एक नहीं है। इस फ़ोरम पर कीमत-एक्शन ट्रेडिंग के बारे में बहुत कुछ जानकारी है, साथ ही साथ व्यापारियों के बीच कुछ जीवंत बहस (और झगड़े) है जो कीमत पर निर्भर करते हैं और व्यापारियों जो संकेतक पर भरोसा करते हैं कुछ खोज करें, और आप इन विषयों पर दर्जनों पद मिलेंगे। टेप पढ़ने और मूल्य कार्रवाई पर लिंडा रास्क द्वारा लिखे गए एक लेख से एक अंश: बाजार कीमत की कार्रवाई का पालन करने के लिए जानें और संकेत देता है कि यह संकेत देता है। यह अपने आप में एक सख्त अनुशासन बन सकता है और इसका परिणाम अधिक विश्वास होगा कि एक व्यापार या काम नहीं कर रहा है। लंबे समय तक टेप पढ़ने के लिए एक पुराने जमाने की टिकर टेप और मॉनिटरिंग की कीमतों, मात्रा और उतार चढ़ाव का अध्ययन करने की प्रथा को संदर्भित किया गया, ताकि तत्काल प्रवृत्ति का अनुमान लगाया जा सके। (इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सीएनबीसी पर स्क्रीन के नीचे स्क्रॉल होने वाली कीमतों को पढ़ने की क्षमता होनी चाहिए) टेप रीडिंग मौजूदा कीमत की कार्रवाई पर नजर रखने और पूछने से ज्यादा कुछ नहीं है: क्या कीमत अभी ऊपर या नीचे हो रही है तकनीकी विश्लेषण और एक खुले दिमाग को बनाए रखने के साथ सब कुछ करने के लिए कुछ नहीं करना। यदि आप कीमत की कार्रवाई का पालन करना सीख सकते हैं, तो आप गेम के दो चरण आगे होंगे क्योंकि कीमत किसी भी डेरिवेटिव की तुलना में तेज है। आपने यह कहकर सुना होगा, एकमात्र सत्य वर्तमान PRICE है एक बार जब आप इसे स्वीकार करते हैं तो एक व्यापारी के रूप में आपकी नौकरी आसान हो जाएगी। इसका अर्थ है खबरों, विचारों और निजी पूर्वाग्रहों को अनदेखा करना। स्रोत (eTalkForex, 14 जून, 2006) तिथि फरवरी 2009 में शामिल हों इजरायल पोस्ट 38 हाय क्लिंट उत्तर के लिए धन्यवाद, इससे चीजों को स्पष्ट करने में मदद मिली। वाइडम ग्रिफ़र और क्रिस्टोफर शुमाकरक्वाट द्वारा टेप रीडिंग के कोट तकनीक के पूर्वावलोकन के बाद मैंने देखा कि वह कीमत क्रिया का भी उपयोग करता है जैसा आपने कहा था और एक टिक लाइन नहीं। धन्यवाद राफेल पोस्टिंग अनुमतियां सभी बार जीएमटी -4 हैं अब समय 06:34 PM है। जानें कैसे विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए बेबीपिप्स विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के शुरुआती गाइड है वेब पर विदेशी मुद्रा शिक्षा के लिए आपका सर्वश्रेष्ठ स्रोत कॉपीराइट 2005-2018 बेबीपिप्स एलएलसी सर्वाधिकार सुरक्षित। quot मुझे कोई विशेष प्रतिभा नहीं है मैं केवल ज्वलंत उत्सुक हूं। QuotatTape रीडिंग: मैं कैसे सीखना टेप शुरू किया था सोचा कि यह ब्याज का हो सकता है कि मैं कैसे टेप से मिला और उसके साथ प्यार में गिर गया। टेप के साथ मेरे पहले संपर्क के लिए एक पुस्तक है हम्फ्री नील द्वारा टेप रीडिंग और मार्केट टेक्टिक्स एक नया व्यापारी के रूप में यह पुस्तक व्यापार में मेरे बाईबल थी। मैंने जेसी लिवरमोर और रिचर्ड वाइकाफ के कामों का भी अध्ययन किया मुझे टेप में क्या दिलचस्पी मिली थी कि सभी तीन व्यापारियों के पास आम बात थी। वे महान टेप पाठक थे। तब। टेप टिकर टेप था एक स्टॉक ऑपरेटर की यादें में, जेसी लिवरमोर ने एक बाल्टी की दुकान में काम करते हुए एक छोटी उम्र में टेप पढ़ना सीख लिया। वह केवल मूल्य संख्याओं में घूरता है और नोट लेता है आखिरकार उन्होंने टेप बंद पैटर्न और समर्थन और प्रतिरोध अंक देखने शुरू कर दिया। इससे उसे एक व्यापारी के रूप में भारी बढ़त मिली। जेसी लिवरमोर की कहानी मेरे लिए एक सच्ची प्रेरणा थी टेप पढ़ने वाली किताबें बहुत सीमित हैं लेकिन मैं टेप के बारे में सब कुछ सीखने के लिए एक मिशन पर चला गया। तब मैंने टेप में पैटर्न तलाशने के लिए अपने मस्तिष्क के कार्यक्रम का फैसला किया मैंने केवल बिक्री के समय के साथ एक साधारण रीयल-टाइम बार चार्ट का उपयोग किया था और महीनों के महीनों के बाद इसे देखेंगे। पहले या दो महीने के लिए मैं पूरी तरह से अनजान था। मुझे नहीं पता था कि टेप मुझे क्या कह रही थी और मैं पूरी तरह से सहमत था कि टेप को बंद करना असंभव था। उस समय यह बहुत तेजी से पढ़ना और आश्चर्य था कि कोई भी उन सभी प्रिंटों के साथ कैसे नज़र रख सकता है। तीसरे और चौथे महीने तक मैंने टेप में थोड़ा सुराग देखा। मैंने बहुत सारी चीजें खरीदना शुरू कर दिया था और बाद में कुछ टिकी बेची जा रही थी। यह मेरे लिए दिलचस्प था क्योंकि अब मैं अन्य व्यापारियों के हाथों को देख रहा था। उदाहरण के लिए, मुझे पूछने पर खरीदा गया 100 लॉट मिलेगा और बाद में बोली पर 3 टीकों को बेच दिया जाएगा। मैंने तो मान लिया था कि इस 100 महान व्यापारी को लगता है कि वह गलत है इसलिए बेचने का कारण है। मुझे केवल जानकारी के इस टुकड़े से मूल्य रिवर्स देखने के लिए आश्चर्यचकित था तब मैंने बहुत सारे लॉट के बाद शुरू किया मैंने मान लिया था कि इन बड़े व्यापारियों को पता था कि वे क्या कर रहे थे और फैसला किया कि अगर मैं सिर्फ उनके नक्शेकदम का अनुसरण कर सकता हूं तो मुझे लाभ मिल सकता है। आधे वर्ष के भीतर, मैं टेप पर कई विभिन्न प्रकार के सुरागों की पहचान करने में सक्षम था। मैंने टेप पर अपनी प्रविष्टियों और बाहर निकलने के समय पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया। मैंने टेप के माध्यम से बाजार के व्यक्तित्व को देखना शुरू किया और टेप से व्यापारी पेस्चोलॉजी को भी देखा। टेप पर हरे और लाल (बोली और पूछने) का एक मिश्रण ने दृढ़ विश्वास की कमी का संकेत दिया जिससे एक तड़का हुआ बाजार हो गया। एक ट्रेंडिंग मार्केट में, टेप ने अधिक हरा या अधिक लाल दिखाया मैंने टेप के प्रवाह पर भी ध्यान देना शुरू कर दिया। एक प्रवृत्ति में, टेप तेजी से रोल करेंगे एक बार टेप को रोकना शुरू हो जाने के बाद, बाजार आमतौर पर कुछ समय के लिए रुक जाएंगे या फिर पीछे हटेंगे। मैंने तब टेक्स रीडिंग में प्रसिद्ध निकोलस दारवास बॉक्स थ्योरी को लागू किया। अजीब लगता है लेकिन बॉक्स सिद्धांत उच्चतर मूल्य प्लेसमेंट के साथ बाज़ार प्रोफ़ाइल के समान है। बॉक्स सिद्धांत केवल यह दर्शाता है कि कीमत एक श्रेणी या बॉक्स में कैसे यात्रा करेगी। एक बार यह टूट जाता है, यह एक नया बॉक्स या मान क्षेत्र दर्ज करेगा। जो आप देखना नहीं चाहते हैं, वह कीमत के लिए एक बॉक्स के ब्रेकआउट के लिए है और फिर पिछले बॉक्स में वापस आना चाहिए। टेप के साथ, मैं कीमत अस्वीकृति या कुछ व्यापारियों को quottokenquot के रूप में देखें के लिए देखेंगे टोकन बॉक्स में ऊपरी बिंदु और बॉक्स में निम्न बिंदु बन गया। यह कड़ाई से अल्पावधि था। (सेकंड के रूप में अल्पावधि) अगर टेप टोकन के ऊपर तोड़ा, तो मैं पिछले ब्रैकेट में प्रिंट प्रिंट देखना नहीं चाहता था। यह अवधारणा मेरे टेप पढ़ने के कौशल में एक महत्वपूर्ण तत्व बन गई 2006 में। मैं जॉन कार्टर्स की किताब पढ़ता हूं, मास्टरींग द ट्रेड। मुझे यह विशेष रूप से पसंद आया क्योंकि मैं एक धुरी बिंदु आधारित व्यापारी था। मैंने अपनी वेबसाइट की जांच करने का निर्णय लिया और एक सप्ताह के लिए नि: शुल्क परीक्षण किया। यह पहली बार मैंने हुबर्ट सेंटर के बारे में सुना था जो एक महान टेप रीडर भी थे। मुझे इस टेप पढ़ने के कुछ वीडियो देखने का अवसर मिला। (वे जिस तरह से महान हैं) मैंने अपनी कुछ तकनीकों को टेप पढ़ने के कौशल में लागू किया जैसे कि: आधार के लिए देख रहे हैं और टेप के प्रवाह के करीब अवलोकन। मुझे बड़े व्यापारियों के छोटे व्यापारियों को फ़िल्टर करने के लिए दो कॉलम में टेप को अलग करने का विचार मिला। (मेरी राय में अत्यंत उपयोगी) इसकी तीन साल से अधिक समय से अब मैंने टेप का उपयोग करना शुरू कर दिया है। मुझे वास्तव में इसे समझने में कुछ समय लगे, लेकिन मुझे सचमुच विश्वास है कि टेप रीडिंग व्यापार में काफी बढ़त देती है यहां तक ​​कि मेरे तीसरे वर्ष में टेप रीडर के रूप में मैंने टेप से नई चीजें सीखीं हैं जैसे कि झूठे ब्रेकआउट्स की पहचान करना मैंने टेप के मानसिक स्नैप शॉट्स लेने और फिर अगर अधिक खरीदार या विक्रेता थे याद करने की आदत भी बना ली है। इससे मुझे आपूर्ति बनाम मांग को समझने में मदद मिलती है, इसलिए बाज़ार की दिशा। चार्ट्स (टेप-रीडिंग) के बिना रीडिंग मैं शुद्ध कीमत की कार्रवाई (टेप-रीडिंग) के साथ व्यापार पर चर्चा करना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में मैं शुद्ध पीए (केवल वास्तविक संख्या) के साथ खेल रहा हूं और यह आश्चर्यजनक सफलता के साथ किया है। मैं इस मॉडल के साथ मिनी लॉट के साथ खेल रहा हूं, लेकिन अगर मैं अधिक सुसंगतता प्राप्त कर सकता हूं तो मुझे लगता है कि यह मजेदार हो सकता है और शायद यह मेरे सामान्य बोरिंग व्यापार मॉडल से बेहतर भुगतान करेगा। परिणाम मेरे पास 3 दिनों में 17 ट्रेड होते हैं, जहां मैंने 6 घंटे सब एक साथ बिताए हैं और 12 जीत और 5 नुकसान वैसे भी अभी तक मॉडल heres मॉडल की प्रतीक्षा करें, कम से कम कुछ अच्छा आंदोलन (5 10 मिनट के भीतर 10 पीप परिवर्तन देखेंगे। कार्रवाई के बाद कम से कम 5 मिनट की कीमत पर देख रहे हैं। एक winloss के बाद दंड जहां आपको अनुमति नहीं है भी कम से कम 15 मिनट के लिए कीमत को देखो (यह इसलिए नहीं है क्योंकि मूल्य जानने के लिए आपको चार्ट को संपूर्ण रूप से देखने से रोक दिया गया है, खासकर अगर पीए बड़ी संख्या में) 58 आदि। सामान्य विचार के रूप में मैं यह देख रहा हूं व्यापार करने के दो तरीके हैं.मैं आम तौर पर कीमतों को देखते हुए नए नंबरों की संख्या को घुमाएगी जैसे 1.2723 तक पहुंचने से पहले 1.271x (सामान्य रूप से अधिक समय लगता है) को नीचे गिरने से पहले 1.2723 का सशक्त पैनट्रेशन आम तौर पर आगे की कमी या गिरावट (मुश्किल भाग एम्प तेज़) कीमत को पकड़ने की कोशिश कर रहा है क्योंकि यह एक गोल संख्या से फैलता है एक अच्छी संभावना देता है और हम उम्मीद करते हैं कि हम बेहतर उम्मीद कर रहे हैं। और उन लोगों के लिए जो सही तरीके से व्यापार करने के बारे में पढ़ते हैं आर ikreward और scalping बेवकूफ है आदि। यहां नीचे लिखें न। साधारण धागा नियम यदि आपके पास कुछ सकारात्मक है, तो फिर से लिखिए I अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जनवरी 2018 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 206 पदों मैं थोड़ी देर के लिए इस पर गौर किया, लेकिन बैकटेस्टेड टेक्निकल के साथ छड़ी करने का फैसला किया। मुझे कुछ जानकारी मिली जो मुझे मदद मिली Ive कुछ व्यापार के फर्श पर और Ive देखा क्या से, सबसे अधिक पेशेवर मालिकाना दिन व्यापारियों व्यापार के इस प्रकार करते हैं आम तौर पर बोलते हुए, वे इसका इस्तेमाल करते हैं: 1) बाज़ार की गहराई 2) ऑर्डर प्रवाह (समय और बिक्री) 3) ओपन बुक (NYSE के लिए) एक सामान्य गाइड यह है कि बाज़ार की गहराई को पढ़ना और उसमें कमजोरियों की खोज करना। उदाहरण के लिए, यदि आप देखते हैं कि बोलियां बहुत सारे विक्रय आदेशों के साथ अंकित की जा रही हैं, और कीमत अभी तक नहीं गिर रही है, तो इसका मतलब है कि एक बड़ा खरीदार या गिरने वाला है ध्यान से देखकर, आप एक बहुत ही कम जोखिम व्यापार कर सकते हैं और कुछ टिक चालें ऊपर या तो ऊपर के रूप में (के रूप में बेचनेवाला समाप्त हो) या नीचे (खरीदारों के रूप में अभिभूत हैं) कब्जा कर सकते हैं। प्रतिदिन इस तरह के व्यापार करने से, आप प्रति दिन कुछ टिक्स्स्पिप्ससेंट जमा कर सकते हैं जो छोटे जोखिम के साथ है। यह एक बहुत ही उभरेगा कारोबार का प्रकार है जिसमें यह एक प्लान से व्यापार की तुलना में गट्टकोट से अधिक कोटेशन है। यह बहुत लाभदायक हो सकता है और अधिकांश मालिकाना दिन-व्यापारियों ऐसा करते हैं। मुझे व्यापार के इस रूप को पसंद नहीं है क्योंकि मैं इसे प्रोग्राम नहीं कर सकता और मैं इसे बैकटेस्ट नहीं कर सकता मैं केवल ऐसी चीजों का व्यापार करता हूं जो मुझे एक निश्चित परिणाम या कम से कम प्रदर्शन का एक बहुत मजबूत गाइड पता है उदाहरण के लिए, आईडी एक अधिक चलने वाले औसत क्रॉसओवर व्यापार के लिए अधिक आरामदायक है क्योंकि मुझे पता है कि मेरे पास 32 ट्रेडवे को कहने के बजाय लाभदायक होगा। यह सिर्फ निर्भर करता है मैं शुद्ध मूल्य कार्रवाई (टेप-रीडिंग) के साथ व्यापार पर चर्चा करना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में मैं शुद्ध पीए (केवल वास्तविक संख्या) के साथ खेल रहा हूं और यह आश्चर्यजनक सफलता के साथ किया है। सूची के लिए प्रतीक्षा करें, कम से कम 5-10 मिनट के भीतर कुछ अच्छा आंदोलन (10 पीप परिवर्तन देखेंगे)। कार्रवाई होने से पहले न्यूनतम 5 मिनट के लिए कीमत पर देखें। एक winloss के बाद - आपका दंड जहां आप की अनुमति नहीं है भी कम से कम 15 मिनट के लिए मूल्य को देखो। हाय Larseg, क्या आप कृपया अपने प्रविष्टियों पर इस तरह से विस्तार कर सकते हैं इस तरह से व्यापार करते हैं जब मूल्य एक नए सेट संख्या में प्रवेश करती है आप ब्रेकआऊट खेलते हैं (लंबे समय तक चलना अगर कीमत एक नए सेट में प्रवेश करती है) धन्यवाद मैं शुद्ध मूल्य कार्रवाई (टेप-रीडिंग) के साथ व्यापार पर चर्चा करना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों से मैं शुद्ध पीए (केवल वास्तविक संख्या) के साथ खेल रहा हूं और यह आश्चर्यजनक अच्छी सफलता के साथ किया है। इस मॉडल के साथ मिनी लॉट बहुत है लेकिन अगर मैं और अधिक सुसंगत हो तो मुझे लगता है कि यह मजेदार हो सकता है और शायद यह मेरे सामान्य उबाऊ व्यापार मॉडल की तुलना में बेहतर रकम का भुगतान करे। परिणाम मेरे पास 3 दिन 17 ट्रेड्स हैं जहां मैंने 6 घंटे सभी एक साथ बिताए हैं और 12 जीत और। यह एक बहुत अच्छा विचार आदमी विल इस हफ्ते ओ. ए.एन. ए.एस. ए डेमो प्रतियोगिता पर कोशिश करें। । चूंकि Fx स्टॉक और कॉमिक्स के रूप में एक केंद्रीय मुद्रा नहीं होता है, मात्रा वास्तव में एक अच्छी या सटीक मीट्रिक है, मैं quotWyckoffs Wayquot पढ़ना बंद कर रहा हूं, जब मुझे इस संघर्ष का एहसास हुआ। मुझे केवल मूल्य कार्रवाई पर ट्रेडिंग के विकल्प के लिए तलाश करते हुए टेप पढ़ना मिला मुझे पढ़ने के लिए क्वोटेट करने के लिए क्या आकर्षित हुआ, मॉनिटर के एक छोटे से क्षेत्र पर सभी जानकारी हो रही है जब एक से अधिक मुद्रा जोड़े दिखते हैं कीमत गति की दिशा को इंगित करने के लिए मात्रा को निर्धारित करने में सक्षम होने के कारण, तेजी से खरीदते हुए ब्लूरेड रंग और खुद रंग बदलते हैं। क्या आपको पता है कि COT रिपोर्ट क्या है यदि हां, तो चार्ट को देखें और उन्हें सीओटी रिपोर्ट और एफएक्स स्पॉट चार्ट के साथ तुलना करें इसलिए 1 सप्ताह पुरानी कॉट रिपोर्ट के मुकाबले लाइव ऐक्शन देखना बेहतर है। लेकिन मेरे ज्ञान के अनुसार, वास्तविक अनुबंध विकल्प दलाल के साथ बिना डेटा प्राप्त किए बिना उस डाटा को प्राप्त करना लगभग असंभव है। अगर कोई मुझे दलाल को पेश करता है तो मुझे बताएं मेरे द्वारा इसकी सराहना की जाएगी। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) चूंकि Fx स्टॉक और कॉमिक्स के रूप में एक केंद्रीय आदान प्रदान नहीं करता है, वास्तव में वॉल्यूम वास्तव में एक अच्छी या सटीक मीट्रिक है, मैं quotWyckoffs Wayquot पढ़ना बंद कर रहा हूं, जब मुझे इस संघर्ष का एहसास हुआ। मुझे केवल मूल्य कार्रवाई पर ट्रेडिंग के विकल्प के लिए तलाश करते हुए टेप पढ़ना मिला मुझे पढ़ने के लिए क्वोटेट करने के लिए क्या आकर्षित हुआ, मॉनिटर के एक छोटे से क्षेत्र पर सभी जानकारी हो रही है जब एक से अधिक मुद्रा जोड़े दिखते हैं कीमत गति की दिशा को इंगित करने के लिए मात्रा को निर्धारित करने में सक्षम होने के कारण, तेजी से खरीदते हुए ब्लूरेड रंग और खुद रंग बदलते हैं। अब आपकी बात कर रहे रैमैक, मैं 14 जोड़े के उद्धरण देखता हूं और वहां के मूल्य में परिवर्तन होता है, हालांकि मैं केवल केबल का व्यापार करता हूं। आपने कहा है कि आप देख सकते हैं कि ये वॉल्यूम कितनी देर तक बढ़ती है जब ये मेरी स्क्रीन रोशनी क्रिसमस पेड़ की तरह दिखती है जब बड़ी मात्रा में प्रवेश होता है बाजार। लेकिन इस परिप्रेक्ष्य से 2 अन्य महत्वपूर्ण जानकारी हैं सबसे पहले आप गति को देख सकते हैं क्योंकि यह अनुबंध और रहता है आप बिड की ताकत देख सकते हैं। आप बाजार परीक्षण एसआर देख सकते हैं, आप पूरे बाजार को एक के रूप में काम करने के लिए बहुत आश्चर्यचकित होंगे। दूसरे और अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि आप देख सकते हैं कि बाजार एक यादृच्छिक अराजकता स्थिति या हार्मोनिक और संरचित है। जब संरचित यह एक अच्छी तरह से स्विस घड़ी की तरह एक साथ काम करता है। ये केवल अवसर पर होता है। यह तब होता है जब हमें व्यापार करना चाहिए।

No comments:

Post a Comment